नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल-सुपरस्टार मानी जाने वाली एक्ट्रेस वैजयंती माला बाली की मशहूर फिल्म ‘नागिन’ का गाना ‘मन डोले, तन डोले’ पर किया गया डांस तो आपको याद होगा ही. शादियों में आपने इस गाने की धुन पर कई लोगों को जमीन पर लोट-लोटकर नागिन डांस करते भी देखा होगा. लेकिन मंगलवार को कर्नाटक के एक विधायक ने जब लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नागिन डांस दिखाया, तो सब हैरत में पड़ गए.

देश के सबसे अमीर विधायकों में शुमार एमटीबी नागराज ( MTB Nagraj) ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के दौरान नागिन डांस पेश किया. वैसे आपको बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री वैजयंती माला मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं. वह कर्नाटक के पड़ोसी राज्य तमिलनाडु की रहने वाली हैं.

मतदाताओं को लुभाने के लिए कर्नाटक के आवास मंत्री एम टी बी नागराज ने होसकोटे में हिंदी फिल्म नागिन की लोकप्रिय धुन पर डांंस किया. इसके बाद मंत्री के नृत्य का यह वीडियो वायरल हो गया है. नागराज अपने समर्थकों के साथ होसकोटे के काटीगेनहल्ली गांव में मंगलवार की शाम को गए हुए थे जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली के लिए वोट मांगे जो चिकबल्लापुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

मंत्री के काफिले के साथ चल रहे संगीत बैंड ने लोकप्रिय ‘नागिन’ धुन बजानी शुरू कर दी. 1954 की एक फिल्म के एक गाने ‘ मन डोले मेरा तन डोले’ की
यह धुन थी और इससे प्रभावित होकर नागराज भी वहां सर्पाकार नृत्य करने लगे. जल्द ही उनके समर्थक भी उनके साथ नृत्य करने लगे और उन लोगों ने करीब दस मिनट तक नृत्य किया. नृत्य का वीडियो वायरल हो गया है.

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब मंत्री ने अपनी नृत्य कला का सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शन किया है. वह धार्मिक कार्यक्रम होसकोटे के दौरान भी नृत्य कर चुके हैं.