पटना: बिहार के लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का चुनाव रविवार को होना है. उससे पहले नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला और जोर पकड़ता जा रहा है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए इन्हें ‘महागिरावटी’ बताया है. Also Read - केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने ऑक्‍सीजन की मांग पर व्‍यक्ति को 'दो थप्पड़' वाले Viral Video के बाद शेयर किया ये वीडियो

चारा घोटाले के कई मामलों में रांची की जेल में सजा काट रहे लालू ने गुरुवार को ट्वीट कर कटाक्ष करते हुए लिखा, “‘महागिरावटी’ दूसरों को ‘महामिलावटी’ बोल रहे हैं.” Also Read - 'ऑक्सीजन संकट' को लेकर पीएम मोदी ने की उच्चस्तरीय बैठक, बोले- जमाखोरी पर सख्त कार्रवाई करें राज्य सरकारें

बता दें कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री करीब सभी चुनावी सभाओं में महागठबंधन को ‘महामिलावटी’ बताते हुए लालू प्रसाद पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले लालू प्रसाद ने ट्वीट कर बिहार वासियों के नाम एक संदेश लिखा था.

लालू ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे प्यारे बिहारवासियों. इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाजीगर द्वारा झूठ के फ्री, अविश्सनीय और अविश्वासी दौर में बड़े-बड़े जुमले फेंके जा रहे हैं. इनके झूठ को लपेट कर इनको अपनी जोरदार वोट की चोट से करारा जवाब देना है.”

लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में रांची की एक जेल में बंद हैं और सजा काट रहे हैं. इन दिनों वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं.