नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को साफ तौर पर बहुमत मिलता दिखाई देना इस बात का सबूत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके किए गए कार्यों का जादू फिर से चला है.

उन्होंने भाजपा प्रमुख अमित शाह से मुलाकात के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, “यह सब मोदी जी के बारे में है. मोदी का मतलब है, विकास, राष्ट्र की उन्नति, समावेशी विकास. देश ने हम पर फिर से भरोसा किया है. मोदी जी ने भ्रष्टाचार, महंगाई और विकास की कमी जैसे मुद्दों को उठाया.”

गोयल ने कहा, “जो चला वह मोदी जी का जादू था, उन्होंने जो विकास किया उसका जादू, लोगों ने उन पर भरोसा किया. युवा ने उनका साथ दिया.”

आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा, “भाजपा दिल्ली की सभी सातों सीट जीत रही हैं. आप को जनता ने उसकी गलत बयानबाजी के लिए नकार दिया है.” इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर सवाल उठाने के लिए उन्होंने विपक्ष को कड़ी फटकार लगाई.

लोकसभा चुनाव 2019: रविशंकर ने पटना साहिब से बनाई निर्णायक बढ़त, शत्रुघ्न 1.20 लाख वोट से पीछे

गोयल ने कहा, “चुनाव जीतने पर उन्हें ईवीएम में कोई खराबी नजर नहीं आती. उन्होंने 90 करोड़ मतदाताओं का मजाक बनाया है. लोग उन पर हंस रहे हैं.” उन्होंने कहा, “अब उन्हें ठीक से व्यवाहर करना चाहिए और देश को आगे ले जाने के लिए भाजपा सरकार की मदद करनी चाहिए.”