लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ एवं मुरादाबाद में चुनावी रैली करेंगे. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी कठुआ में भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में भी महारैली को संबोधित करेंगे. 18 अप्रैल को होने जा रहे उधमपुर-कठुआ-डोडा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी की चुनाव प्रचार अभियान खत्म होने से दो दिन पूर्व रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है.

उत्‍तर प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीश दीक्षित के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के पक्ष में अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में अपराह्न 1.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद तीन बजे बुद्धबिहार सर्किट हाऊस के पीछे मुरादाबाद में कुंवर सर्वेश कुमार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी भाजपा के लिए मुरादाबाद मंडल की चारों सीटों पर माहौल बनाएंगे. प्रधानमंत्री मुरादाबाद, सम्भल रामपुर और अमरोहा को साधेंगे. रैली के लिए एक लाख की भीड़ जुटाने के लिए संगठन ने ताकत झोंक दी है.

Lok Sabha Election 2019: हेमामालिनी के लिए जाट बहुल इलाकों में प्रचार करेंगे धर्मेंद्र

नगीना, आंवला, आगरा व फतेहपुर सीकरी में जनसभा करेंगे राजनाथ
उत्‍तर प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीश दीक्षित ने बताया कि रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बहुत मजबूत की गई है. एडीजी अजय आनंद ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था है. इसे लेकर वह मुस्तैद हैं. इसी तरह गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज नगीना, आंवला, आगरा व फतेहपुर सीकरी में जनसभाएं करेंगे.

थेनी में बोले PM मोदी, ‘भारत की विश्व पटल पर तेजी से तरक्की के कारण विपक्ष मुझसे नाराज’

कठुआ में गरजेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठुआ में आज भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में महारैली को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय महासचिव राममाधव तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए प्रदेश भाजपा की तरफ से की गई तैयारियों का जायजा ले चुके हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना समेत पार्टी के अन्य नेता भी कठुआ में डेरा डाले हुए हैं. कठुआ स्टेडियम में सुबह दस बजे से होने वाली इस रैली में कठुआ, हीरानगर, बनी, बिलावर, बसोहली, रामनगर और इसके आसपास के इलाकों के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं व पार्टी के समर्थकों को हिस्सा लेने की अपील भाजपा की तरफ से की गई है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com