लखनऊ: भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा है कि इस बार पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रिपरिषद में उनकी पार्टी को कोई जगह नहीं मिलने का उन्हें कोई मलाल नहीं है और वह राजग के साथ बने रहेंगे. पटेल ने शुक्रवार को कहा ‘हम राजग के साथ हैं और रहेंगे. मंत्री बनाना या नहीं बनाना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है.’ बता दें कि पार्टी की संरक्षक अनुप्रिया पटेल एनडीए के पहले कार्यकाल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री थीं, लेकिन इस बार उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है.

आशीष पटेल ने कहा कि उनके दल को लगातार दूसरी बार सत्ता में आई मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद में इस बार भले ही प्रतिनिधित्व नहीं मिला हो, लेकिन उन्हें इसकी कोई शिकायत नहीं है.

पीएम ने किया विभागों का बंटवारा, अमित शाह बने गृह मंत्री, राजनाथ को मिला ये विभाग

उल्लेखनीय है कि अपना दल (सोनेलाल) की संरक्षक अनुप्रिया पटेल मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री थी. इस बार उन्हें या पार्टी के किसी सदस्य को मंत्रिपरिषद में जगह नहीं दी गयी है. हालांकि, पार्टी अध्यक्ष आशीष पटेल ने भविष्य में मंत्रिपरिषद के विस्तार में प्रतिनिधित्व मिलने की उम्मीद जताते हुए कहा कि पिछली बार भी हमें सरकार बनने के दो साल बाद मौका मिला था.