पटना: कांग्रेस नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को पटना में कहा कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में विचारों की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यहां के लोगों का प्यार बराबर मिलता रहा है. सिन्‍हा ने कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि ‘सिचुएशन’ कोई भी हो ‘लोकेशन’ वही रहेगा. मैं आज अपने वचन को निभाने आया हूं. मैं पटना में अपने लोगों के बीच आया हूं. पटना और बिहार के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है.”

अपनी पुत्री और फिल्म एक्‍ट्रेसत्री सोनाक्षी सिन्हा के प्रचार अभियान में शामिल होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “पिछले चुनाव में सोनाक्षी प्रचार करने नहीं आई थी. पटना की जनता ही यहां की स्टार है. चुनाव प्रचार के लिए किसी स्टार को लाने की जरूरत नहीं है. 2014 के चुनाव में भी किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया था और रिकॉर्ड मतों से विजयी हुए थे.”

बिहारी बाबू’ के नाम से चर्चित सिन्हा ने कहा, “पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में विचारों की लड़ाई है. पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी अच्छे परिवार के हैं. मैं उनकी बहुत कद्र करता हूं.” बता दें कि सिन्हा पिछले दिनों भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए है. कांग्रेस ने उन्हें पटना साहिब से प्रत्याशी बनाया है. भाजपा ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनावी मैदान में उतारा है.