गोरखपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं, बल्कि कुछ जोडे़ मोदी के डर से भी बन जाते हैं. अनुप्रिया ने सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ में एक जनसभा में कहा कि हाल के रुझानों से कहा जा सकता है कि फिर से मोदी सरकार बनेगी. Also Read - GHMC Election 2020: हैदराबाद में बोले अमित शाह- जीएचएमसी चुनाव में जीत होने के बाद हैदराबाद बनेगा आईटी केंद्र, खत्म होगी निजाम संस्कृति

Also Read - मैं पार्टी में जाति, धर्म आधारित प्रकोष्ठ के पक्ष में नहीं हूं: नितिन गडकरी

बुर्के पर प्रतिबंध से आपत्ति नहीं, लेकिन राजस्थान में वोट‍िंग से पहले घूंघट पर लगे पाबंदी: जावेद अख्तर Also Read - हैदराबाद का यह भाग्‍यलक्ष्‍मी मंदिर नगर निगम की चुनावी जंग के बीच क्‍यों बना सुर्खियों का केंद्र

अनुप्रिया ने कहा, ‘सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं, बल्कि कुछ जोड़े मोदी के डर से भी बन जाते हैं. जीता-जागता उदाहरण सपा-बसपा गठबंधन है. ये उसी तरह है जैसे जल और तेल का मिश्रण होता है.’ उन्होंने कहा कि ये गठबंधन स्वार्थ के कारण बना और चूंकि हाथी साइकिल पर बैठा है तो स्वाभाविक तौर पर यह टूटेगा.

वायरल वीडियो पर स्मृति ईरानी ने दी सीख- अपने बच्चों को प्रियंका गांधी जैसे लोगों से दूर रखें

केंद्रीय मंत्री ने जनता से नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए आतंकवाद का मुद्दा उठाया. अनुप्रिया ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया जाना मोदी सरकार की बहुत बड़ी नैतिक जीत है.

CBSE टॉपर हंसिका शुक्ला ने बताए सफलता के सीक्रेट्स, कभी नहीं लिया ट्यूशन, सोशल मीडिया से रहीं दूर

अनुप्रिया ने कहा कि पिछले पांच साल से चीन अजहर को बचा रहा था लेकिन संकल्पबद्ध सरकार के सामने चीन झुक गया और पाकिस्तान का असल चेहरा सबके सामने आ गया. केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि देश को मजबूत सरकार की आवश्यकता है जो केवल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही बन सकती है.