आजमगढ़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र में ‘महामिलावट’ वाली सरकार चाहने वालों से सावधान रहने की जरूरत है. मोदी ने आजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘जो लोग केन्द्र में महामिलावट वाली सरकार चाहते हैं, उनसे सावधान रहना बहुत आवश्यक है.’ मोदी ने कहा, ‘महामिलावटी सरकार का मतलब है…देश में अराजकता और अस्थिरता ‘.

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने देशहित को सर्वोपरि रखते हुए आतंक के खिलाफ कार्रवाई की है. हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों पर प्रहार किया है. मोदी बोले, ‘हमारी सरकार ने जाति और पंथ के सारे भेदभाव खत्म कर दिए’.

यदि महागठबंधन वालों को गलती से मौका मिला तो प्रधानमंत्री कौन होगा: अमित शाह

मोदी ने कहा, ‘वोट बैंक की राजनीति करने वालों ने, जातीय समीकरण की राजनीति करने वालों ने, इस महामिलावट वालों ने देश को खतरे में डाल दिया था.’ पीएम ने कहा, 2014 के बाद कैसे बम ब्‍लास्‍ट सभी शहरों में कंट्रोल में हो गए. अब कैसे जम्‍मू-कश्‍मीर तक ही आतंकी गतिविधियां सीमित हो गईं. यह हमारी सरकार की देश की सुरक्षा की प्राथ‍मिकता देने से हुआ है. हमने पाकिस्‍तान के अंदर घुस आतंकियों का मारा.

मेरे पास लिस्‍ट है, कांग्रेस- विपक्ष ने पीएम मोदी को 56 गालियां दीं: नितिन गडकरी

मोदी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने जात-पात के आधार पर आपसे वोट मांगे, लेकिन कभी आपके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की. आपके इस सेवक ने हर गरीब परिवार को, चाहे वो किसी भी जात-बिरादरी का हो, उसको हर वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा सुनिश्चित की है.

सर्जिकल और एयर के बाद अब पाकिस्तान पर होगी ‘वाटर स्ट्राइक’!

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज स्मार्ट फोन बहुत सस्ते हुए हैं, क्योंकि आज देश में ही मोबाइल फोन बन रहे हैं. इसी तरह आज मोबाइल का इंटरनेट डेटा पूरी दुनिया में सबसे सस्ता भारत में है. ये काम पहले भी हो सकता था. लेकिन पहले जो सपा-बसपा के सहयोग से केंद्र में महामिलावटी सरकार चल रही थी, वो घोटाले करने में व्यस्त थी. उसने 2G घोटाला किया, तभी उसके राज में फोन करना और मोबाइल फोन का उपयोग करना महंगा था.

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर फिर मचाया तहलका, पाकिस्तानी झंडे के साथ खिंचवाईं फोटो