लोहरदगा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर करारा हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि देश में तीसरे दौर के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देख कर अब समूचा विपक्ष ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी कर रहा है. प्रधानमंत्री ने आज यहां लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री सुदर्शन भगत के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा में यह आरोप लगाया.

 

उन्होंने कहा कि मतदान का तीसरा दौर आते आते जब विपक्ष को यह साफ हो गया कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बहाने ढूंढने में लग गये और इसके लिए सभी विपक्षी दलों ने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. मोदी ने कहा कि जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को तो भुगतना ही पडे़गा. गालियां बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे वह आज अपने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाएं तक नहीं जीत पाते हैं.

 

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील
मोदी ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बहुमत की सरकार के चलते ही पिछले पांच वर्षों में देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर नियंत्रण किया जा सका है. उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में लोग मुख्य धारा में वापस आये हैं जबकि कांग्रेस के समय में हिंसा और आतंकवाद आम बात हुआ करते थे.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com