बांदा (उप्र): लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के बांदा में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्‍होंने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला. देश में आधी लोकसभा सीटों पर चुनाव खत्म होने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं के चेहरे उतरे हुए हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें ‘जीरो बट्टे सन्नाटा’ हासिल होगा.

दरभंगा में बोले PM मोदी, भारत माता की जय ही भक्ति, वंदे मातरम का उद्घोष ही है जीवन की शक्ति

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आधे चुनाव खत्म होने के बाद विपक्षी नेताओं के चेहरे उतरे हुए हैं क्योंकि वे जानते हैं कि परिणाम क्या आने वाला है. सरकार की आलोचना करने के लिए विपक्ष पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि चुनाव प्रचार के पूर्वार्द्ध में विपक्ष मोदी को गाली देता रहा लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इसलिए अब शेष आधे चुनाव में विपक्ष ईवीएम को गाली देगा. उनका बयान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की इस शिकायत के परिप्रेक्ष्य में आया है कि 23 अप्रैल को हुए तीसरे चरण के चुनाव में देश भर में ईवीएम में गड़बड़ी थी. हिंदी सिनेमा ‘निल बट्टे सन्नाटा’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष को ‘जीरो बट्टे सन्नाटा’ मिलेगा.

पीएम नरेंद्र मोदी के ‘रोड शो’ को लेकर लोगों में खासा उत्साह, मोदीमय हुई काशीनगरी

पानी के लिए अलग से जल शक्ति मंत्रालय बनाने का किया वादा
उन्‍होंने लोगों से अपील की कि 23 मई को जब आप फिर एक बार मोदी सरकार बनाएंगे तो पानी की समस्या दूर करने के लिए मिशन मोड पर काम किया जाएगा. हमने संकल्प लिया है कि पानी के लिए अलग से जल शक्ति मंत्रालय बनाया जाएगा. नदियों, वर्षा व अन्य जल स्रोत्रों का पानी तकनीक के जरिये जरुरतमंदों तक पहुंचाया जाएगा.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

कहा कि ये दुर्भाग्य है कि पुरानी सरकारें सिर्फ स्वार्थ की राजनीति में जुटी रहीं और सिंचाई परियोजनाओं को लटकाती रहीं. सपा-बसपा के सहयोग से चली कांग्रेस सरकार ने देशभर में सैकड़ों सिंचाई परियोजनाओं को दशकों से लटकाकर रखा था.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com