नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के परिणाम आने में अभी दो सप्ताह की देरी है. लेकिन इससे पहले पीएम मोदी ने जी न्‍यूज को विशेष इंटरव्‍यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने चुनावी मुद्दे और 23 मई को परिणाम से संबंधित सवालों के बेबाकी से जवाब दिए. उनसे जब पूछा गया कि 23 मई के बाद क्या होगा. तो उन्होंने कहा-ये तो ईवीएम और देश की जनता बताएगी. पीएम मोदी ने जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में उन सभी सवालों के जवाब दिए, जिनका इस देश को बेसब्री से इंतजार है. खासकर चुनाव में किए गए विपक्षी दलों के हमलों पर उठे सवालों के भी पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में जवाब दिए हैं.

जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी. इस पूरे इंटरव्‍यू को जी न्‍यूज पर आज रात 8 बजे देखा जा सकता है.

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का नाम चुनाव प्रचार में उठाने के सवाल पर भी पीएम मोदी ने जवाब दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी के इंटरव्यू का हवाला दिया. उन्होंने कहा, नामदार ने कहा है कि हमारी तरफ से हमारी सोची समझी रणनीति है कि हम प्रधानमंत्री की छवि को खराब करेंगे. ये उन्होंने एक इंटरव्यू में बाकायदा कहा है. पीएम मोदी ने कहा, मेरी छवि किसी ने बनाई नहीं है. मैंने 45 साल के तप के बाद ये सब कुछ हासिल किया हुआ है. राजीव गांधी के आसपास जो भी लोग थे, उन्होंने उनकी मिस्टर क्लीन की छवि गढ़ी थी. मेरे साथ ऐसा नहीं है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी लहर से बचने के लिए ही विपक्षी-दल एक दूसरे का हाथ थाम रहे हैं, ताकि वे उड़ न जाएं. ममता बनर्जी द्वारा पीएम मोदी को प्रधानमंत्री मानने से इनकार किए जाने पर उन्‍होंने कहा कि ये संवैधानिक खतरा है कि ममता बनर्जी पाकिस्‍तान के पीएम को तो मानती हैं, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री को पीएम नहीं मानतीं. यह उनकी संविधान पर अविश्‍वास की अभिव्‍यक्ति है. जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी से कई और सवाल भी इस इंटरव्यू के दौरान पूछे गए. इनका उन्‍होंने बड़ा स्‍पष्‍ट जवाब दिया. इस पूरे इंटरव्‍यू को आप जी न्‍यूज पर आज रात 8 बजे देख सकते हैं.