बुनियादपुर (पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में मतदाताओं से ‘स्पीड-ब्रेकर दीदी’ ममता बनर्जी के शासन पर ब्रेक लगाने और ‘धमकी, लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति’ को समाप्त करने के लिए कहा. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर बरसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद ‘स्पीडब्रेकर दीदी’ की नींद उड़ गई है. Also Read - Independence Day 2020: स्वतंत्रता दिवस पर ऐसा रहा पीएम मोदी का लुक, साफे की रही है चर्चा

  Also Read - अर्थव्यवस्था को ‘अनर्थव्यवस्था’ में परिवर्तित कर रही है केंद्र सरकार की नीतियां: कांग्रेस

लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बनियादपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. मोदी ने कहा कि क्या आप नहीं चाहते कि धमकी, लूट और भ्रष्टाचार की यह राजनीति खत्म हो? फिर हर गांव, शहर, नुक्कड़ और कोने से बाहर आएं और तृणमूल के आतंक के शासन को रोकने के लिए माकूल जवाब दें. 23 मई को अपना जवाब दें और बंगाल को ऊपर उठाएं. मोदी ने दावा किया कि डराने-धमकाने से तृणमूल की बड़ी हार नहीं टलेगी. बंगाल भाजपा के साथ है.

ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला
इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने ‘मां, माटी और मानुष’ के नाम पर लोगों को सिर्फ मूर्ख बनाया है. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद ‘स्पीडब्रेकर दीदी’ की नींद उड़ गई है. पीएम मोदी ने कहा कि यह शर्मनाक है कि पड़ोसी देश के लोग तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं, ऐसा अल्पसंख्यक समुदाय को खुश करने के लिए किया गया है.

पीएम मोदी बंगाल में हुंकार भर पहुंचेंगे बिहार, राहुल गांधी भी सुपौल में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान में बालाकोट हवाई हमलों का सबूत मांगने के लिए बनर्जी की आलोचना की और कहा कि उन्हें इसके बजाय चिटफंड घोटालों के पीछे के लोगों के खिलाफ सबूत एकत्रित करने चाहिए.