ताकी (पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि ममता बनर्जी सरकार पश्चिम बंगाल में सब कुछ नष्ट करने पर तुली हुई है और लोगों का दृढ़ विश्वास और साहस इस ‘अत्याचारी शासन’ को हटाएगा. मोदी ने कहा कि पूरे देश ने (टीवी पर) देखा कि किस तरह से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया. देश पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम को उत्सुकता से देख रहा है.

 

मोदी ने दावा किया कि कोलकाता में शाह के रोडशो पर तब हमला किया गया जब बनर्जी ने इस बात पर जोर दिया कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा से बदला लेगी. उन्होंने उत्तर 24 परगना जिले में भारत…बांग्लादेश सीमा पर स्थित ताकी में एक चुनावी रैली में कहा कि दीदी (ममता) के गुंडे बंदूक और बम लिये विनाश पर उतारू हैं. उनकी सरकार राज्य में सब कुछ नष्ट करने पर तुली हुई है. लोगों का दृढ़ विश्वास और साहस इस ‘अत्याचारी शासन’ को हटाएगा.

BJP सरकार आने पर देशद्रोह कानून को करेंगे सख्त, कांपेगी आंख दिखाने वालों की रूह: राजनाथ सिंह

पश्चिम बंगाल में भाजपा की बढ़त से भयभीत हैं दीदी
उन्होंने कहा कि दीदी पश्चिम बंगाल में भाजपा की बढ़त से भयभीत हैं. राज्य के लोगों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर उन्हें सम्मान दिया. लेकिन सत्ता के नशे में चूर ममता बनर्जी लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं. मोदी ने बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने चिटफंड घोटाले में जनता का पैसा लूटा और जब उन्होंने आपसे स्पष्टीकरण मांगा तो उन्हें बुरा भला कहा.

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- चुनावी हार का ठीकरा फोड़ने को खड़े किए दो बल्लेबाज

‘भद्र लोक’ की संस्कृति नष्ट करने का आरोप
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र ने आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी दी और आप उसकी हत्या कर रही हैं. पूरा देश आपके कृत्य देख रहा है…दीदी को सत्ता में नहीं रहना चाहिए. पिछले चार से पांच वर्षों में उन्होंने अपना रंग दिखाया है. उन्होंने बनर्जी पर राज्य की ‘भद्र लोक’ की संस्कृति नष्ट करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने बनर्जी के ‘निरंकुश शासन’ का अंत करने का मन बना लिया है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com