मुंबई. लोकसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कुछ अनोखा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में अक्षय ने कहा है कि इससे पहले आज तक उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया. जी हां, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बुधवार को ‘मन की बात’ करने वाले हैं. अब से कुछ ही देर बाद पीएम मोदी और अक्षय कुमार के बीच की यह बातचीत प्रसारित की जाएगी. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कई अखबारों और टीवी चैनलों के पत्रकारों के साथ बातचीत की है. इन साक्षात्कारों के दौरान पीएम मोदी ने ज्यादातर राजनीतिक मामलों पर ही बातचीत की है. लेकिन बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ पीएम किस तरह की बातचीत करेंगे, इसको लेकर मीडिया में अलग-अलग कयास लग रहे हैं.

पीएम मोदी से बात करने को लेकर खुद अक्षय कुमार भी काफी उत्साहित हैं. एक दिन पहले अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बातचीत की जानकारी दी. इसमें अक्षय कुमार ने कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के साथ वह अनौपचारिक और गैर-राजनीतिक बातचीत करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को ‘‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक’’ बातचीत करेंगे. एक दिन पहले अक्षय (51) ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ ‘‘अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया.’’ अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में ‘‘सुकून भरा माहौल’’ देगी.

कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘‘देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.’’ पीएम मोदी और अक्षय कुमार के बीच होने वाली यह बातचीत किन मुद्दों पर होती है या पीएम मोदी इस साक्षात्कार के दौरान देश को क्या कहना चाहते हैं, आप कुछ देर बाद India.com पर पढ़ सकेंगे.

(इनपुट – एजेंसी)