नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने राजनीति में कदम रख दिया है और भाजपा ने उन्‍हें पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. भाजपा में शामिल होने के बाद सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने सनी देओले के साथ मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर की. फोटो शेयर करने के साथ कमेंट के आखिर में पीएम मोदी ने जो बातें लिखी वो बड़ी दिलचस्‍प हैं.

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा कि सनी देओल में जो बात मुझे बहुत अच्छी लगी वो है उनकी विनम्रता और भारत के प्रति उनका गहरा जुनून. उनसे आज मिलकर बहुत अच्छा लगा. इसके बाद पीएम मोदी ने लिखा कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’. बता दें कि अपने पिता धर्मेन्द्र के पदचिह्नों पर चलते हुए सनी देओल ने भी राजनीति में कदम रखा. धर्मेन्द्र 2004 से 2009 के बीच बीकानेर से भाजपा सांसद रहे थे. भाजपा में शामिल होने पर सनी देओल ने कहा था कि भाजपा में शामिल होना एक और परिवार में शामिल होने जैसा है. देओल ने कहा कि जिस तरीके से मेरे पिता अटल जी से जुड़े हुए थे, उसी तरह आज मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं… मैं बात नहीं करूंगा, मैं आपको काम करके दिखाऊंगा.

लोकसभा चुनाव के बाद हो सकता है योगी मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव, जानिए कारण

सनी की हैं ‘बॉर्डर’, ‘बेताब’, ‘गदर-एक प्रेमकथा’ और ‘घायल’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्में
बता दें कि सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके व 2017 में दुनिया को अलविदा कह चुके भाजपा सांसद विनोद खन्ना की जगह ली है. सनी ने ‘बॉर्डर’, ‘बेताब’, ‘गदर-एक प्रेमकथा’, और ‘घायल’ जैसी कई ब्लॉकबास्टर फिल्में दी हैं. सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल (62) का जन्म लुधियाना के पास स्थित सहनेवाल में अक्टूबर 1956 में हुआ था.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com