वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को जनता से अपील की कि वह ऐसे लोगों की बात में ना आयें, जो कह रहे हैं कि मोदी जीत गये इसलिए वोट नहीं करने से चलेगा. मोदी ने यहां अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि ऐसा माहौल कुछ लोग बनाने लगे हैं कि मोदी जी तो जीत गये इसलिए वोट नहीं करोगे तो चलेगा. कृपा करके ऐसे लोगों की बात में मत आइये.

 

उन्होंने कहा कि मतदान आपका हक है और लोकतंत्र एक उत्सव इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करना चाहिए. मोदी ने कहा कि लोकतंत्र मजबूत करना चाहिए. सरकार मजबूत बनानी चाहिए. लोकतंत्र मजबूत करने के लिए मतदान करना चाहिए. उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि मैं सभी मतदाताओं से प्रार्थना करूंगा कि सभी मतदाता जहां जहां चुनाव बाकी हैं. अभी तीन चरण हुए हैं. बाकी जिन चरणों का मतदान बाकी है, सभी चरण में बहुत शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के उत्सव के रूप में मतदान करें.

 

मोदी ने काशीवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं काशीवासियों का अंत:करणपूर्वक आभार व्यक्त करता हूं. पांच साल के बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि एक प्रकार से कल शाम के पांच बजे से… रात के चार छह घंटे निकाल दें, इतना लंबा रोडशो … 12—15 घंटे का रोडशो … भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि ये जो प्यार, जो दुलार, जो आशीर्वाद काशीवासियों ने दिया है, मैं हृदयपूर्वक उनका आभार व्यक्त करता हूं.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com