नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक-दूसरे पर खूब जुबानी हमले करते रहे हैं. ऐसे में सभी को लगता होगा कि दोनों नेताओं के बीच काफी खटास होगी, लेकिन ऐसा नहीं है. इस बात का खुलासा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक गैरराजनीतिक बातचीत में किया. उन्‍होंने बताया कि विपक्ष में उनके कई अच्छे दोस्त हैं और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें व्यक्तिगत रूप से चुने हुए कुर्ते और मिठाई भेजती हैं.

 

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक गैरराजनीतिक बातचीत में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं. हम साल में एक या दो बार एक साथ खाना खाते हैं. लंबे समय पहले जब मैं मुख्यमंत्री (गुजरात का) भी नहीं था, मैं किसी काम के लिए संसद गया था. वहां गुलाम नबी आजाद और मैं एक दोस्‍त के रूप में बातचीत कर रहे थे. जब हम बाहर आए तो मीडिया के लोगों ने पूछा कि आप आज़ाद के दोस्त कैसे हो सकते हैं, जैसा कि आप आरएसएस से हैं. इस पर गुलाम नबी ने एक अच्छा जवाब दिया कि हम सब एक परिवार के रूप में जुड़े हैं. शायद ही कोई इस तरह जुड़ा होगा.

पीएम मोदी की बात अक्षय कुमार के साथ, कहा- सोचा नहीं था कि एक दिन प्रधानमंत्री बनूंगा

मोदी बोले-ममता दीदी खुद साल में एक-दो कुर्ते मेरे लिए चुनती हैं
प्रधानमंत्री मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बातचीत में कहा कि जिस तरह से हम सभी संगठनों के लोग एक परिवार के रूप में जुड़े हुए हैं, इसकी बाहर कल्पना नहीं की जा सकती है. उन्‍होंने कहा कि आज भी ममता दीदी खुद साल में एक-दो कुर्ते मेरे लिए चुनती हैं. वह मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं. इसके अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख भी. हसीना ने मुझे खासतौर पर ढाका से एक साल में तीन-चार बार मिठाई भेजी. जब ममता दीदी को यह पता चला, तो वह भी साल में एक या दो बार मेरे लिए मिठाई भेजती हैं.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

मोदी सरकार पर हमलावर रहती हैं ममता बनर्जी
दिलचस्प बात यह है कि ममता बनर्जी ज्यादातर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के बारे में आलोचनात्मक रही हैं और उन्होंने माल और सेवा कर (जीएसटी) और विमुद्रीकरण सहित उनकी विभिन्न पहलों का खुलकर विरोध किया है. बता दें कि रविवार को ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर नोटबंदी के माध्यम से लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया था.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com