वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बृहस्पतिवार को काशी में होने जा रहे ‘रोड शो’ को लेकर स्थानीय लोगों में खासा उत्साह है. प्रधानमंत्री मोदी अपराह्न पौने तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे और पण्डित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत करेंगे. भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने बताया कि पूरा काशी मोदीमय हो गया है और सभी लोग अपने प्रिय मोदी जी को देखना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि लोगों में गजब का उत्साह है. लोग उनका ऐतिहासिक स्वागत करने को तत्पर हैं. चंद्रमोहन ने बताया कि पार्टी ने काशीवासियों को आमंत्रित किया है. योजना के अंतर्गत सभी तैयारियां की गयी हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मोदी वाराणसी लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

मोदी रोड शो के दौरान लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदोलिया आदि क्षेत्रों में होते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचेंगे. रोड शो में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण और नितिन गडकरी के शामिल होने का कार्यक्रम है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के कई मंत्री भी रोड शो में शामिल होंगे.

रोड शो की सभी तैयारियाँ पूरी
प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी की ओर से रोड शो की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं. वाराणसी संसदीय क्षेत्र की पांचों विधानसभाओं से भाजपा कार्यकर्ता, पार्टी समर्थक, मतदाता और बड़ी संख्या में लोग रोड शो में भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर एक भारत-श्रेष्ठ भारत और सबका साथ-सबका विकास के संकल्प के साथ सब लोग आगे बढ़ेंगे. काशी फिर तैयार है अपने बेटे को ऊर्जा और आशीर्वाद देने के लिये.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

रोड शो के मद्देनजर वाराणसी में कडे़ सुरक्षा बंदोबस्त
मोदी सुबह 11 बजे बांदा के कृषि विश्वविद्यालय प्रागंण में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के मद्देनजर वाराणसी में कडे़ सुरक्षा बंदोबस्त किये गये हैं. यातायात व्यवस्थित करने के इंतजाम किये गये हैं. संवेदनशील जगहों पर कडी चौकसी बरती जा रही है. रोड शो के रास्ते में जगह जगह तोरण द्वार बनाये गये हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं एवं वाराणसीवासियों ने मोदी के स्वागत की व्यापक तैयारियां की हैं.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com