अहमदाबाद: गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण में रैली करेंगे. आगामी 23 अप्रैल को राज्य में होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार (21 अप्रैल) को ही खत्म होने वाला है.

झारखंड के रांची में रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 24 को लोहरदगा में रैली

भाजपा अध्यक्ष और गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अमित शाह घाटलोदिया और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं से मिलने के बाद चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधीनगर के साणंद इलाके में एक रोड शो करेंगे. विपक्षी कांग्रेस की तरफ से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल रविवार को क्रमश: बनासकांठा और वड़ोदरा में रैलियां करेंगे. भाजपा की गुजरात इकाई की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि गांधीनगर लोकसभा सीट के तहत आने वाले अहमदाबाद के रानिप इलाके में मतदाता के तौर पर पंजीकृत मोदी 22 अप्रैल की रात को गुजरात आएंगे और अगली सुबह अपना वोट डालेंगे.

योगी का BSP पर हमला, कहा- बाबासाहेब का अपमान करने वालों के लिए प्रचार कर रही हैं मायावती

मोदी ने अब तक यहां की रैलियां
गुजरात में मोदी ने अब तक जूनागढ़, सोनगढ़, अमरेली, हिम्मतनगर, सुरेंद्रनगर और आणंद में रैलियां की हैं जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जूनागढ़ के वनथली, कच्छ के भुज, भावनगर के महुवा और दक्षिण गुजरात के बारदोली में रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com