नई दिल्‍ली. लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों से महज 15 दिन और देश के प्रधानमंत्री पद के लिए होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जी न्‍यूज (Zee News) को विशेष इंटरव्‍यू दिया. जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू (Pure Political Interview) में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी. इस पूरे इंटरव्‍यू को जी न्‍यूज पर गुरुवार की रात 8 बजे देखा जा सकता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी लहर से बचने के लिए ही विपक्षी-दल एक दूसरे का हाथ थाम रहे हैं, ताकि वे उड़ न जाएं. ममता बनर्जी द्वारा पीएम मोदी को प्रधानमंत्री मानने से इनकार किए जाने पर उन्‍होंने कहा कि ये संवैधानिक खतरा है कि ममता बनर्जी पाकिस्‍तान के पीएम को तो मानती हैं, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री को पीएम नहीं मानतीं. यह उनकी संविधान पर अविश्‍वास की अभिव्‍यक्ति है.

सुप्रीम कोर्ट के जजों के सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि चीफ जस्टिस पर जिस तरह हमला हुआ, वो खतरनाक है. इस दौरान जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी से कई सवाल पूछे गए, जिनका उन्‍होंने बड़ा स्‍पष्‍ट जवाब दिया. इस पूरे इंटरव्‍यू को आप जी न्‍यूज पर आज रात 8 बजे देख सकते हैं.