फतेहपुर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्‍यू लिए जाने पर बुधवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं, और बड़े-बड़े अभिनेताओं से इंटरव्यू भी करवाते हैं. प्रियंका ने यहां कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री जी जनता को नहीं समझते. नेता को जनता की बात समझनी चाहिए. इसके लिए जरूरी है कि नेता जनता के बीच जाए. लेकिन प्रधानमंत्री हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं. बड़े-बड़े अभिनेताओं से इंटरव्यू करवाते हैं.”

बता दें कि बुधवार को टीवी चैनलों पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नरेंद्र मोदी की बातचीत का प्रसारण हुआ है. प्रियंका ने कहा, “भाजपा की राजनीति हवा-हवाई है. वह सिर्फ प्रचार की राजनीति कर रही है और लोकतंत्र को दुर्बल बनाने का प्रयास कर रही है. भाजपा के नेताओं का 50 फीसदी  भाषण सिर्फ मेरे परिवार के ऊपर रहता है.” प्रियंका गांधी ने कहा, “आज जनता के लिए नहीं, उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने के लिए नीतियां बनाई जा रही हैं. बनारस गई तो पता चला कि प्रधानमंत्री गांव नहीं जाते हैं. इस सरकार ने रोजगार घटाने का काम किया है. सरकार ने मनरेगा को पूरी तरह से बंद कर दिया है.”

कांग्रेस महासचिव ने कहा, “गांव का किसान अन्ना जानवरों से परेशान हैं, भ्रमण के दौरान लोग खुद कहते हैं दीदी हमें बचा लीजिए. किसानों की खेती जब चरी जा रही थी, चौकीदारी कहां चली गई. बीजेपी की राजनीति हवा में है, जनता से इनका कोई जुड़ाव नहीं रहता है.” प्रियंका ने कहा, “चुनाव के समय इनके नेता पाकिस्तान की बात करते हैं. चुनाव के समय पर झूठ बोलने वालों को जनता सबक सिखाए. वोट आपका अधिकार है, हथियार है, इसका इस्तेमाल सोच-समझकर करें.”