अमेठी: कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन भाजपा वाले पत्र नहीं बल्कि 20-20 हजार रुपये की रिश्वत दे रहे हैं.

 

प्रियंका ने शनिवार को यहां एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां गलत प्रचार हो रहा है. पैसा बंट रहा है. कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन भाजपा वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपये भेज रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है. प्रियंका ने केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए कहा कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को पता बताने वाली स्मृति अमेठी आकर नाटक कर रही हैं.

प्रियंका गांधी पर CM योगी का हमला, कहा- बच्चों को गाली सिखा रही हैं ‘कांग्रेस की शहजादी’

आम जनता को चाहिए काम करने वाली सरकार
उन्होंने नुक्कड़ सभा संबोधित करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र को जिंदा रखने वाली और आम जनता के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत खराब है और उनकी नीतियां कुछ उद्योगपतियों की भलाई करने तक ही सीमित हैं. किसानों का कर्ज माफ नहीं करते लेकिन पांच साल में उद्योगपतियों का साढ़े पांच लाख करोड़ रुपये कर्जा माफ कर दिया.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com