इंदौर: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी बड़े रक्षा विशेषज्ञ हो गए हैं. इतने बड़े कि प्लेन कौन बनाएगा ये खुद ही तय कर लेते हैं. जिसने कभी विमान नहीं बनाया, उसे बनाने को कहते हैं. प्रियंका ने कहा कि ‘और वह (पीएम मोदी) यह भी सोचते हैं कि अगर बादल हों तो रडार में विमान नहीं आता है.’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज शाम में इंदौर में रोड शो किया. रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए जगह-जगह 250 से अधिक मंच बनाए गए थे. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने बताया कि रोडशो राजमुहल्ला से शुरू हुआ, जो शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ राजवाड़ा पहुंचा. रोडशो के स्वागत के लिए समर्थकों और प्रशंसकों ने 250 से अधिक मंच बनाए गए थे.

‘हिंदू था पहला आतंकी’ बयान पर मंत्री ने कहा- काट दी जानी चाहिए कमल हासन की जीभ

रोडशो जहां-जहां से गुजरा, कार्यकर्ताओं और आमजनों ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया. लगभग पांच किलोमीटर लंबा रोडशो लगभग तीन घंटे तक चला. कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के समर्थन में आयोजित रोडशो के दौरान प्रियंका गांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा, मंत्री जीतू पटवारी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. इंदौर में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com