नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेताओं में से एक तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से नहीं मिल पाए. वह रांची लालू से मिलने गए थे. बिहार लौटकर उन्होंने ये जानकारी दी. तेजस्वी ने कहा कि मुझे अपने पिता से नहीं मिलने दिया गया. मैं सुबह तक इंतज़ार करता रहा. फिर वापस लौटना पड़ा. लालू यादव इस समय बीमारी के चलते रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

तेजस्वी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि ‘मैं कल रांची में था. मैंने पिता से मिलने की कोशिश की, लेकिन परमीशन नहीं दी गई. मैं सुबह तक इंतज़ार करता रहा. ऐसा क्यों किया गया, ये मुझे नहीं पता. लेकिन जेल के नियमों के अनुसार परिवार के सदस्य मिल सकते हैं अगर पुलिस प्रशासन चाहे तो. इसके बाद भी एक बेटे को नहीं मिलने दिया गया.’

तेजस्वी ने ट्वीट किया कि कल शाम से राँची अस्पताल में ईलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं, लेकिन तानाशाही BJP सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है. लालू जी के साथ साज़िश की जा रही है. जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में ईलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापामारी हो रही है. बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला मामले में सजा हुई है. कुछ दिन पहले उनके बीमार होने की ख़बरें आई थीं. वह इस समय रांची के अस्पताल में हैं. उनका यहां इलाज चल रहा है.