नई दिल्ली: बिहार में महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने चेतावनी दी है. बिहार में आरजेडी, कांग्रेस व अन्य के साथ महागठबंधन में शामिल उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब रिजल्ट लूट की तैयारी चल रही है. हम एक्जिट पोल को सिरे से नकारते हैं. उन्होंने कहा कि वोट की रक्षा के लिए हथियार भी उठाना हो तो उठाना चाहिए. जनता में बहुत आक्रोश है. सड़क पर खून बह सकता है और इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे.

EVM को लेकर चुनाव आयोग पहुंचा विपक्ष, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया ये बयान

कुछ समय पहले तक मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे उपेंद्र कुशवाहा ने ये चेतावनी पटना में महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एक्जिट पोल के जरिए देश में भ्रम फैलाया जा रहा है. सत्ता में आने के लिए फिर से साजिश रची जा रही है. इसका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि अब रिजल्ट लूटे जाने की तैयारी चल रही है और हम ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने एक्जिट पोल को प्लांटेड बताया. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल की आड़ में बड़ी गड़बड़ी की जा सकती है.

इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वोट की रक्षा के लिए ज़रूरत पड़े तो हथियार भी उठाना हो तो उठाइए. आज जो रिजल्ट लूट की घटना करने की जो कोशिश हो रही है इसे रोकने के लिए हथियार उठाना भी चाहिए. और अगर सडकों पर खून बहा तो इसके लिए पीएम और सीएम जिम्मेदार होंगे.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com