मुंबई: व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार को मुंबई के लिए उड़ान भरी और यहां के प्रसिद्ध मुंबादेवी मंदिर में पूजा-अर्चना की. जैसे ही वाड्रा मंदिर में पहुंचे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं का एक समूह ‘मोदी, मोदी, मोदी’, ‘मोदी जिंदाबाद’, ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने लगा. कुछ ने उन्हें टोकने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोक दिया.

पीएम के ‘जात-पात जपना, जनता का माल अपना’ बयान पर भड़कीं मायावती, कही ये बात

अपनी संक्षिप्त यात्रा के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा को मंदिर में आते-जाते समय बेहद कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई थी. वाड्रा ने मंदिर के पास मीडिया से कहा कि मैं केवल देवी के दर्शन और आशीर्वाद के लिए यहां आया हूं. मैं मंदिर में कोई राजनीति नहीं चाहता हूं. संयोग से, शुक्रवार को एक फेसबुक पोस्ट में, वाड्रा ने कहा कि राजनीति सबसे निम्न स्तर पर.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का दावा, बिहार में सभी 40 सीटें जीत सकता है NDA

पोस्ट में लिखा था कि राजनीति सबसे निम्न स्तर पर हताश उपाय दिखाई दे रहे हैं. भारत के लोगों को गुमराह करने के लिए एक ऐसे प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर निशाना साधा जा रहा है, जिनकी हत्या कर दी गई थी. उन्होंने आगे लिखा था कि हम परिवार उनके नजरिए के लिए प्रयास करेंगे और भारत के लोग उनकी गरिमा और सम्मान के लिए लड़ेंगे. यह हमारे देश में सम्मानजनक बदलाव का समय है. (इनपुट एजेंसी)

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com