भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाई गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 23 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी. बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से है. जो कि 20 अप्रैल को नामांकन भरने वाले हैं.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मालेगांव धमाकों से लेकर भोपाल से उम्मीदवारी तक का सफर

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि भाजपा द्वारा उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उन्होंने प्रचार शुरू कर दिया है. उन्होंने बुधवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की और वह अपना नामांकन 23 अप्रैल को भरेंगी. उनकी कोशिश हर क्षेत्र के मतदाताओं तक पहुंचने की होगी. प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ली थी और उसके बाद पार्टी ने भोपाल से उन्हें उम्मीदवार बनाया.

बीजेपी ने एमपी की 4 सीटों के उम्‍मीदवार घोषित किए, दिग्‍विजय सिंह के खिलाफ साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा

दिग्विजय सिंह से है मुकाबला
प्रज्ञा ठाकुर का भोपाल में मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से है. जो कि 20 अप्रैल को नामांकन भरने वाले हैं. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सितंबर 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं. इस विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गई थी. प्रज्ञा इस मामले में नौ साल जेल में थीं और फिलहाल वह जमानत पर हैं.

पीएम मोदी की हुंकार- 5 साल मैंने देश चलाया, मैं ही भारत को बना सकता हूं सुपर पावर