नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के वोट डाले जाने के दौरान जमकर बवाल हुआ. बिहार के पटना में तेज प्रताप वोट डालने पहुंचे, इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक मीडियाकर्मी को घेरकर मारपीट कर दी. मीडिया कर्मी का पैर भी तेज प्रताप की कार से कुचल गया. तेज प्रताप की कार का शीशा भी टूटा है, जिसका आरोप मीडियाकर्मियों और अन्य पर लगाया गया है.

यूपी: वोट न डाल पाएं इसलिए रात में ही उंगलियों पर लगाई स्याही, बीजेपी समर्थकों पर आरोप

घटना को लेकर तेज प्रताप यादव ने इस पूरी घटना को साजिश बताया और उन्होंने मामले की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है. तेज प्रताप यादव का कहना है कि ये घटना उन्हें मारने की साजिश थी. उनकी गाडी पर हमला किया गया. गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया. शीशा तोड़ने का आरोप फोटोग्राफर पर है. इसके बाद फोटोग्राफर को सुरक्षाकर्मियों और तेज प्रताप के समर्थकों ने जमकर पिटाई कर दी. मारपीट को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि उनके सुरक्षा कर्मियों ने कुछ नहीं किया है.

पश्चिम बंगाल: वोटिंग के बीच फिर बवाल, BJP प्रत्याशी की कार तोड़ी, TMC कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

बता दें कि बिहार में आज सातवें चरण की वोटिंग हो रही है. बिहार में कुल 8 सीटों पर मतदान हो रहा है. राष्ट्रीय जनता दल ने गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा है. मनचाहे लोगों को टिकट नहीं मिलने पर तेज प्रताप ने राजद के खिलाफ ही अपने प्रत्याशी खड़े कर चुनाव प्रचार किया था. उन्होंने राबड़ी-लालू मोर्चा बनाया हुआ है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com