नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल में सातवें चरण के मतदान के दौरान भी हंगामा हो गया. यहां बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई. यहां के देगंगा नूरनगर पंचायत के नूरनगर के 90 और 91 नंबर पोलिंग बूथ में बीजेपी कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से हमला किया गया. बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. वहीं, डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नीलांजन रॉय की कार पर हमला किया गया. डोंगरिया इलाके में उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए.

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से बंगाल में निष्पक्ष मतदान कराये जाने का किया अनुरोध

बीजेपी प्रत्‍याशी अनुपमा हजरा ने जादवपुर के पोलिंग बूथ संख्‍या 150/137 पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि टीएमसी की महिला कार्यकर्ता यहां मुंह ढक कर फर्जी वोट डाल रही हैं. उनकी पहचान करना मुश्किल है. जब हमने विरोध किया तो उन्‍होंने हंगामा किया है. पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने सड़क पर धरना प्रदर्शन किया. उनका आरोप है कि यहां तूणमूल कांग्रेस के वर्कर उन्‍हें मतदान करने से रोक रहे हैं. बशीरहाट से बीजेपी प्रत्‍याशी ने कहा कि टीएमसी के वर्करों ने 100 लोगों को मतदान से रोका गया.

PM मोदी की केदारनाथ यात्रा पर ममता बनर्जी की पार्टी ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले कई चरणों के चुनाव के दिन भी हिंसा हुई थी. हिंसा के चलते ही सातवें चरण का चुनाव प्रचार भी चुनाव आयोग ने समय से पहले रोक दिया था. अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा हुई थी. टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गए थे. इसके बाद यहां पत्थरबाजी और आगजनी हुई थी. पश्चिम बंगाल में आज आखिरी चरण में नौ सीटों पर मतदान हो रहा है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com