नई दिल्ली. शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘यदि प्रियंका गांधी पहले मार्केट में आ गई होती तो मैं अपनी फिल्म में उन्हें हिराइन बना देता.’ बता दें कि प्रियंका गांधी इस समय यूपी के दौरे पर हैं और बुधवार को उन्होंने अमेठी में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मिटिंग ली थी. इसके बाद पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा था कि पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेंगी.

इसके बाद वसीम रिजवी ने प्रियंका गांधी से जुड़े सवाल के जवाब में इस तरह का बयान दिया है. उन्होंने आगे कहा, प्रियंका गांधी काफी सुंदर हैं. हमने कहा है कि जब वे मार्केट में आई हैं, राजनाति में आ गई हैं. लेकिन अगर वह जल्दी आ गई होती तों उन्हें जफर खान की बहू को रोल जरूर ऑफर करता. वह सुंदर हैं और हिराइन बनने के लायक हैं.

आगे ये कहा
इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, किसी की खूबसूरती की तारीफ करना बुरा नहीं हैं और मेरी नजर में तो वह सुंदर लेडी हैं ही. अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान अगर वह मार्केट में आ जातीं तो एक मुस्लिम लड़की जफर खान की बहू का रोल उन्हें दिया जाता. वह रोल नाज़नीन पटनी ने किया था. उन्होंने कहा कि वह उस समय हम एक मुस्लिम लड़की ढूंढ रहे थे और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुसलमान हैं.

यूपी में हैं प्रियंका
बता दें कि प्रियंका गांधी कांग्रेस महासचिव बुधवार को यूपी के चुनाव दौरे पर लखनऊ पहुंची. यहां से वह अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र अमेठी गईं. अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत किया. प्रियंका गांधी का यूपी दौरा राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसी दौरे पर उनके अयोध्या जाने की भी चर्चा है. हालांकि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे में फेरबदल हो गया है. बहरहाल, बुधवार की सुबह लखनऊ पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने के संबंध में मीडिया के सवालों के जवाब दिए. अंग्रेजी पत्रिका इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका गांधी से पत्रकारों ने पूछा था कि क्या वह चुनाव लड़ेंगी. इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, ‘मैंने अभी तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है. लेकिन अगर पार्टी का निर्देश मिलता है तो मैं जरूर चुनाव लड़ूंगी.’