लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन में हिस्‍सा लेने वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज सुबह काशी के कोतवाल कहे जाने वाले ‘बाबा काल भैरव’ के दर्शन किए. उन्‍होंने सुबह मंदिर पहुंचकर विधिवत पूजा-अर्चना की और बाबा काल भैरव का आशीर्वाद लिया.

 

बता दें कि आज पूर्वाह्न 11 बजकर 30 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान एनडीए के सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जदयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे. इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे.

काशी के कोतवाल ‘काल भैरव’ के दर्शन कर आज नामांकन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

विपक्षी पार्टी को पहले प्रधानमंत्री का उम्मीदवार खोजना चाहिए: उद्धव ठाकरे
इससे पहले गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुख्य विपक्षी पार्टियों के पास प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तक नहीं है और वे बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं. वह पुणे के निकट चाकन में शिरूर लोकसभा सीट से शिवसेना के सांसद और उम्मीदवार शिवाजीराव आधलराव पाटिल के चुनाव प्रचार में एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

उन्होंने कहा कि हमारे पास प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत उम्मीदवार है. लेकिन आप विपक्ष से पूछेंगे कि उनका उम्मीदवार कौन है तो वह कहेंगे कि पहले वोट दें, हम बाद में देखेंगे.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com