संत कबीर नगर (यूपी): सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलाहाबाद में निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति स्थापित करने के भाजपा के वादे पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा कि इसके बजाय वह लोगों के बेहतर भविष्य के लिए स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाना पसंद करेंगे.

आजमगढ़ में अखिलेश की 4 जनसभाएं रद्द, सपा ने प्रशासन पर लगाए ये आरोप

अखिलेश ने ट्वीट में कहा ‘वे (भाजपा) 34 करोड़ रुपए की मूर्ति लगाएंगे. उसका ठेका संघ (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के किसी सदस्य को दिलाएंगे. सामान चीन से मंगाएंगे. देखने का टिकट लगाएंगे और इसी तरह आपको झूठ बोलकर अमीरों को और अमीर बनाएंगे.’ उन्होंने इसी ट्वीट में कहा, ‘हम स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनवाकर सबके लिये एक बेहतर भविष्य बनाएंगे.’ अखिलेश ने यह ट्वीट भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गुरुवार को इलाहाबाद के श्रिंगवेरपुर में निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति की स्थापना किए जाने के वादे पर किया है.

योगी ने SP-BSP को बताया दंगा कराने वालों का गठबंधन, कहा- इनसे दोस्ती का मतलब ‘आत्महत्या’

मालूम हो कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संत कबीर नगर और सुलतानपुर में आयोजित रैलियों में कहा था, ‘उस स्थान पर जहां भगवान राम ने केवट के पांव धोए थे, वहां योगी आदित्यनाथ सरकार निषादराज की 80 फुट ऊंची मूर्ति बनवाएगी. श्रंगवेरपुर में 34 करोड़ रुपये से यह मूर्ति निषादराज की स्मृति में लगाई जाएगी.