नई दिल्ली: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सुल्तानपुर में बसपा प्रत्याशी को लेकर बयान दिया है. वरुण गांधी ने लोगों से कहा कि किसी से भी डरने की ज़रूरत नहीं है. मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं.

मां के लिए प्रचार करने पहुंचे थे वरुण गांधी
वरुण गांधी पीलीभीत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी हैं. वह 2014 में सुल्तानपुर से सांसद चुने गए थे. इस बार बीजेपी ने सुल्तानपुर से वरुण की मां मेनका गांधी को टिकट दिया है, और वरुण को पीलीभीत से टिकट दिया गया है. वरुण गांधी सुल्तानपुर अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि यहां गठबंधन के बसपा प्रत्याशी सोनू सिंह उर्फ़ चंद्र भद्र सिंह को लेकर वरुण गांधी ने लोगों से नहीं डरने को कहा.

मैं संजय गांधी का लड़का हूं
वरुण गांधी ने कहा कि मैं एक चीज़ आपसे कहना चाहता हूं. किसी से डरने की ज़रूरत नहीं है. मैं खड़ा हूं यहां पर, मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं. ठीक है.’

किसी सोनू-टोनू से डरने की ज़रूरत नहीं है
वरुण गांधी ने कहा कि ‘सिर्फ एक से ही डरा जाता है, वो भगवान है. इस धरती पर कोई मां का लाल आपका कुछ नहीं कर सकता. आदमी को अपने पाप से अपने गुनाहों से डरना चाहिए. किसी सोनू (बसपा प्रत्याशी) या टोनू से किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है. मैं आपके बीच में खड़ा हूं, किसी की माई के लाल में हिम्मत नहीं है, जो आपसे आवाज़ उठाकर बात कर ले.’ वरुण गांधी के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.