पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां बुधवार को कहा कि पांचवें चरण के मतदान के बाद हार तय देख विपक्ष बौखला गया है, और यही कारण है कि वे प्रधानमंत्री को अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

मोदी ने एक बयान जारी कर कहा कि अहंकार में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं, तो प्रियंका गांधी उन्हें ‘दुयरेधन’ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘दंगाई’ बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नरेन्द्र मोदी को जल्लाद बता रही हैं तो विपक्ष की ओर से वाराणसी से घोषित प्रत्याशी तेजबहादुर यादव कह रहे हैं कि कोई उन्हें 50 करोड़ रुपये दे तो वह प्रधानमंत्री को मार देंगे.

पीएम मोदी के गोद लिए गांव में लगे पोस्‍टर- ‘चौकीदारों का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित’

दिग्विजय सिंह पर बोला हमला
भोपाल से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपनी हार बचाने के लिए किसी कम्प्यूटर बाबा के सहयोग से एक हजार साधुओं को जुटा कर ‘हठ योग’ और हवन-पूजन करवा रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी के बेहद करीबी सैम पित्रोदा बयान देते हैं कि कुछ आतंकियों के हमले की सजा पूरे पाकिस्तान को क्यों देनी चाहिए. दूसरी ओर कुछ कांग्रेसी कांग्रेस के कार्यकाल में पाकिस्तान के खिलाफ छह सर्जिकल स्ट्राइक होने का झूठ गढ़ रहे हैं.

मायावती का हमला, कहा-पिछड़ों के वोट बांटने को BJP ने सपा प्रमुख के घर में भी डाली ‘डकैती’

देश की 425 संसदीय सीटों पर चुनाव सम्पन्न
उन्होंने दावा किया कि पांचवें चरण के मतदान के साथ देश की 425 संसदीय सीटों पर चुनाव सम्पन्न हो चुका है. जनता के मूड को भांप कर विपक्ष हताशा और निराशा में प्रधानमंत्री को अनाप-शनाप बोल रहा है. विपक्ष जितना ही बौखला रहा है, देश की जनता ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’ का नारा लगा रही है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com