नई दिल्ली. बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी पर दिए गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, राहुल ने आहत किया है. उन्हें भाषाई मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए. बता दें कि राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर की रैली में आडवाणी और पीएम नरेंद्र मोदी के रिश्ते पर बयान दिया था.

सुषमा ने ट्वीट करके कहा, राहुल जी – अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं. आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है. कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें

राहुल ने ये आरोप लगाया था
राहुल गांधी ने कहा, हिंदू धर्म में गुरु का रिश्ता बहुत जरूरी होता है. गुरु-शिष्य का रिश्ता होता है. मोदीजी के गुरु कौन हैं. आडवाणी जी. शिष्य गुरु के सामने न तो हाथ जोड़ता है और स्टेज से उतारकर नीचे फेंक दिया. आडवाणी जी को जूता मारकर स्टेज से उतारा. वे हिंदू धर्म की बात करते हैं. हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि लोगों को मारना चाहिए.

आडवाणी ने लिखा था ब्लॉग
बीजेपी के संस्थापक सदस्य लाल कृष्ण आडवाणी ने दो दिन पहले एक ब्लॉग लिखा था और बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे के बारे में कहा था. उन्होंने कहा था कि पार्टी ने कभी भी अपने राजनैतिक विरोधियों को दुश्मन या देशद्रोही नहीं माना.