नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का जिक्र किया. इसमें उन्होंने मौजूदा राजनीतिक चर्चाओं पर तंज करते हुए सवाल पूछा है कि जवाहर लाल नेहरू के बारे में पिछले 5 साल में बहुत कुछ सुना है. वह किस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने लिखा, पंडित जवाहर लाल नेहरू किस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं? पिछले 5 साल में उनके बारे में बहुत कुछ सुना है, मुझे लगता है कि मैं उन्हें वोट करूंगी. बता दें कि इस चुनाव में जवाहर लाल नेहरू का नाम काफी चर्चा में है.

बता दें कि स्वरा भास्कर इसके पहले ट्वीट करके जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष और बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार की भी तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने एक शेर लिखते हुए ट्वीट किया था कि संसद में भी उनकी ये बेबाकी से सच्चाई रखने की आदत बनी रहे.

जेएनयू से पढ़ी हैं स्वरा
बता दें कि स्वरा भास्कर ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पॉलिटिक्स और सोशल इशू पर लगातार ट्वीट करती रहती हैं. वह तनु वेड्स मनु, वीरे दी वेडिंग, निल बटे सन्नाटा, रांक्षणा और रांक्षणा के लिए जानी जाती हैं. स्वरा दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन और जेएनयू से पोस्ट ग्रेजुएशन की हैं.