नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की दो दिवसीय केदारनाथ यात्रा पर तृणमूल कांग्रेस आपत्ति जताई है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का कहना है कि यात्रा का पूरा कवरेज दिखाया गया, इससे मतदान प्रभावित हो सकता है. ये आचार संहिता का उलंघन है.

यूपी: वोट न डाल पाएं इसलिए रात में ही उंगलियों पर लगाई स्याही, बीजेपी समर्थकों पर आरोप

तृणमूल कांग्रेस ने पीएम मोदी की यात्रा को लेकर चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है. तृणमूल कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में कहा गया कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है. आज वोटिंग हो रही है. इसी बीच नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा चल रही है. इस यात्रा को मीडिया द्वारा बड़े स्तर पर कवर किया जा रहा है. यह आचार संहिता का बड़ा उलंघन है.

VIDEO: केदारनाथ में PM मोदी का दूसरा दिन, सुबह ही पहुंचे मंदिर, कहा- इस भूमि पर आना मेरा सौभाग्य

बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी ने आज सुबह ही बाबा केदारनाथ के दर्शन किए. इस दौरान वह लोगों से मिले. लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य रहा कि आध्यात्मिक चेतना की भूमि पर जाने का मुझे कई वर्षों से अवसर मिलता रहा है. यहां का मेरा जो विकास का मिशन है उसमें प्रकृति, पर्यावरण और पर्यटन है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं अपने देश के लोगों से चाहता हूं कि वह देश को देखें. लोग विदेशों में घूमने जाते हैं, इससे मुझे आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्हें अपने देश की अलग-अलग जगहों पर भी जाना चाहिए.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com