मुंबई: राजद्रोह कानून हटाने के कांग्रेस के चुनावी वादे को लेकर राहुल गांधी की आलोचना करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि ऐसे लोगों को चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए. शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे के लिए मुंबई के समीप कल्याण में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक हिंदुत्व संगठन को बाहर करने में ही इच्छुक है. उन्होंने कहा कि जो कोई राष्ट्रविरोधी गतिविधि में शामिल है उसे बख्शा नहीं जाए. उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा और शिवसेना अगर आपस में लड़ते रहते और एक साथ नहीं आती, तो दोनों पार्टियां देश की दुश्मन बन जाती. शिवसेना के लोकसभा उम्मीदवार राजन विचारे के लिए वोट की अपील करते हुए ठाणे जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि मौजूदा सरकार ने सीमा पर जवानों को मजबूत किया और उन्होंने पूछा कि विपक्ष क्यों सर्जिकल और हवाई हमलों पर सवाल कर रहा है. ठाकरे ने कहा कि अगर हम (भाजपा-शिवसेना) लड़ते रहते तो हम अपने ही देश के दुश्मन बन जाते.

PM मोदी बोले- लोकसभा के दो चरणों के मतदान से उड़ी ‘स्पीड ब्रेकर दीदी’ की नींद

प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करे विपक्ष
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने विपक्ष को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की चुनौती दी. ठाकरे ने कहा कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन को चुनौती देने से पहले विपक्ष को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का फैसला करना चाहिये.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com