नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है. कांग्रेस, भाजपा समेत सभी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टियों के उम्मीदवारों के समर्थन में जमकर रैलियां, सभाएं कर रहे हैं. इन सभाओं या रैलियों या जुलूसों के दौरान दोनों पार्टियों के समर्थकों के आपस में भिड़ने की खबरें भी आती रहती हैं. वहीं, नेताओं के एक-दूसरे के प्रति परस्पर दिए गए बयानों से भी सियासी माहौल गर्माया रहता है. इसी क्रम में मुंबई के बोरिवली में कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा समर्थकों द्वारा बाधा पहुंचाने की भी खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान माहौल इतना गर्मा गया कि दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. देखें Video.

दरअसल, मुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर बोरिवली इलाके में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उनके समर्थक कांग्रेस और राकांपा के समर्थन में नारे लगा रहे थे. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के समर्थक वहां पहुंच गए और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लगे. इसके जवाब में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद करने लगे. दोनों दलों के समर्थक अपने-अपने नेताओं के पक्ष में काफी जोर-शोर से नारे लगा रहे थे. नारों के शोर के बीच अचानक कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थकों को घेरकर मारपीट शुरू कर दी.

भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने से बोरिवली स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंचे लोगों को काफी परेशानी हुई. दोनों दलों के समर्थकों के बीच मारपीट इतनी बढ़ी कि स्टेशन के पास अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों दलों के समर्थकों को अलग कराया और मारपीट शांत कराई. समर्थकों की आपसी झड़प के कारण कुछ देर तक बोरिवली स्टेशन पर आपाधापी मची रही.