बलिया (उत्तर प्रदेश): भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश के मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए एक बार फिर विवादित बयान दिया है. बीजेपी विधायक ने कहा कि देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया और कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आयी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जायेगा.

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने रविवार को दूबेछपरा गांव में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को ‘वायरस’ बताये जाने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह तल्ख बयान दिया.

‘अब जय किसान नहीं रहा, केवल जय जवान बचा है, हमारी हालत भिखारियों जैसी हो गई’

उन्होंने मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए कहा कि एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं. मोदी और योगी के युग में यह वायरस पनपने वाले नही हैं.

सिंह ने यह भी कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की फिर सरकार बनी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा-हमेशा के लिये तोड़ कर रख दिया जायेगा. ये पहले मौका नहीं है, जब सुरेंद्र सिंह ने इस तरह का विवादित बयान दिया है. इससे पहले भी विधायक द्वारा ऐसे आपत्तिजनक बयान दिए जा चुके हैं.