नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट में सोमवार को कांग्रेस के उम्‍मीदवार व पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍व‍िजय सिंह को चुनावी सभा में एक अजीबोगरीब वाकया का सामना करना पड़ा है. मंच से पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे दिग्‍व‍िजय सिंह ने जब एक सवाल सभा में मौजूद लोगों से पूछा तो एक युवक इसका जवाब देने मंच पर सामने आया, लेकिन जो कुछ उसने कहा वो दिग्‍व‍िजय को हैरान और परेशान कर देने के लिए काफी था. कांग्रेस नेताओं को भी इस दौरान काफी गुस्‍सा आया और युवक को मंच से धक्‍क‍ियाते हुए उतार दिया. इस वाकये का वीडियो सामने आया है और खूब देखा जा रहा है.

भोपाल में एक चुनावी सभा में कांग्रेस उम्‍मीदवार दिग्‍विजय सिंह ने लोगों से पूछा कि किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए क्‍या? इसके बाद युवक के हां कहने पर कांग्रेस उम्‍मीदवार दिग्‍व‍िजय ने उसे मंच पर बुलाया… दिग्‍व‍िजय ने उसे माइक पर बोलने के लिए कहा तो युुुवक बोला  प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्‍तान पर एयर स्‍ट्राइक की आतंकियों को मरवाया है. ये सुनते ही दिग्‍विजय को युवक पर गुस्‍सा आया गया और वे भड़क गए. मंच पर मौजूद एक नेता ने इस युवक को धकियाते हुए नीचे उतार दिया.

बता दें कि भोपाल की हाई प्रोफाइल सीट पर कांग्रेस ने दिग्‍विजय सिंह को अपना उम्‍मीदवार बनाया है, वहीं, बीजेपी ने काफी देरी के बाद मालेगांव ब्‍लास्‍ट की आरोपी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपना उम्‍मीदवार बनाया है. साध्‍वी ने कांग्रेस पर कई जुबानी हमले किए हैं और अपनी चुनावी लड़ाई को धर्मयुद्ध बताया है. इतना ही नहीं मुंबई हमले के दौरान शहीद आईपीएस हेमंत करकरे की मौत को अपने शाप का परिणाम भी बता दिया. हालाकि, काफी विवाद के बाद साध्‍वी ने अपना बयान वापस ले लिया. साध्‍वी ने मालेगांव ब्‍लास्‍ट के मामले में हिरासत और जेल में उत्‍पीड़न करने का आरोप आईपीएस करकरे पर लगाया था.