बलिया/कुशीनगर/घोसी/गोरखपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से डरी हुई है और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भी जेल जाने का डर सता रहा है. योगी ने बलिया में चुनावी रैली में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में गिरफ्तार क्रिश्चियन मिशेल का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज किया कि कांग्रेस मोदी जी से भयग्रस्त हो गई है, क्योंकि वह जान गई है कि मोदी जी इटली से मामा को लाकर जेल में पहुँचा चुके हैं. भांजे को भी जेल जाने का डर सता रहा है.

 

योगी ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब देश आपदा और विपदाग्रस्त होता है तो राहुल और उनका खानदान इटली में जाकर मस्ती करता है. उन्होंने कुशीनगर, घोसी और गोरखपुर में चुनावी जनसभाओं में कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने जनता के धन को लूटा है. उन्होंने गरीबों के लिए कभी मकान नहीं बनाए लेकिन सरकारी धन का उपयोग करके अपने लिए बड़े बंगले का निर्माण जरूर सुनिश्चित किया. उन्होंने कहा कि इन दलों ने जनहित में कोई कार्य नहीं किया. उन्होंने लोगों को सदैव अंधेरे में रखा क्योंकि चोरों को पूर्ण चांदनी रात पसंद नहीं है.

दिल्ली में फर्स्ट टाइम वोटर के बीच किसी ‘नायक’ की तरह लोकप्रिय हैं पीएम मोदी

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब उच्चतम न्ययालय ने (अखिलेश को) बंगला खाली करने का आदेश दिया था तब बबुआ ने वहां से सरकारी नल चुरा लिये थे. उन्होंने अपने कार्यकाल में सरकारी धन का दुरूपयोग किया. उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि उनको भारत का मजबूत और सशक्त होना बर्दाश्त नहीं हो पाता है. आतंकवाद को मोदी ही नष्ट कर सकते हैं. कांग्रेस में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह आतंकवाद का खात्मा कर सके. सपा और बसपा से भी इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती.

सटोरियों की नजर में बहुमत से काफी दूर रह जाएगा NDA, यूपी में मिल सकती हैं केवल इतनी सीटें

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा का घोषणा पत्र और उनकी कार्यपद्धति आतंकवाद का समर्थन करने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से पाकिस्तान इस कदर भयग्रस्त हो गया है कि मोदी भारत में भाषण देते हैं तथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पसीना आता है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com