लखनऊ: चुनाव आयोग की ओर से लगी पाबंदी का समय खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को हनुमान जयंती की बधाई दी है. उधर, आज सीएम योगी यूपी के संभल, फिरोजाबाद, इटावा और मिश्रिख संसदीय क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 

इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि हनुमान जी में मेरी अटूट आस्था है और संकटमोचन में इस आस्था के बीच कोई नहीं आ सकता. उनका दृढ़ संकल्पित समर्पित जीवन मेरे लिए एक प्रेरणास्रोत है. अतुलित भक्ति और अपरिमित शक्ति के प्रतीक श्री हनुमान जी की जयंती पर सभी को शुभकामनाएं. योगी आज संभल, फिरोजाबाद, इटावा और मिश्रिख संसदीय क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 

इन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे जनसभा
मुख्यमंत्री आज संभल के असमौली में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे फिरोजाबाद में पार्टी प्रत्याशी डॉ. चंद्रसेन जादौन के लिए और दोपहर दो बजे इटावा में रामशंकर कठेरिया और दोपहर तीन बजे हरदोई के मिश्रिख में अशोक रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी पर 72 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाई थी, यह समय आज सुबह 6 बजे खत्म हो गया.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com