नई दिल्ली. यूपी में IPS अफसर और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट नवनीत सिकेरा ने अपने सोशल साइट हैंडल पर एक वाडि‍यो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि वे डर कर जीवन न जिएं. उसके अलावा उन्होंने मनचलों और शोहदों को बोला है कि हम यमराज की तरह उनका पीछा करेंगे. Also Read - उत्तरप्रदेश के एक IPS ने एक दिन में कमा लिए एक मिलियन डॉलर, फेसबुक पर बताया कैसे..

सिकेरा ने वीडियो में कहा है कि लाइफ में अगर कोई भी आपके साथ कोई गलत हरकत करता है तो आप कसम खा लीजिए, शपथ दीजिए मुझे कि आप उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. मेरा अनुभव कहता है कि अगर आपके साथ हैरसमेंट हो रहा है तो आप चुप रह जाती हैं. मुझे बड़ा भाई मानकर शपथ दीजिए अगर कोई गलत करने की कोशिश कर रहा है तो आप आवाज उठाएंगी, हम सभी आपके साथ खड़े होंगे. Also Read - Poornia Video Bridge Collapse Viral on Social Media | भरभराकर ढह गया पुल, 3 लोग बहे, सामने आया भयानक Video

अपराधियों को सख्त लहजे में सिकेरा ने कहा कि पुलिस अब अडवांस्ड हो चुकी है. अगर कोई हरकत बच्ची और महिलाओं के साथ की तो हम यमराज की तरह पीछे पड़ जाएंगे और पाताल में भी आपको ढूंढ निकालेंगे. बता दें कि यूपी के चर्चित आईपीएस नवनीत सिकेरा ने अपने अब तक के करियर में 57 एनकाउंटर किए हैं. उन्होंने बताया कि रमेश कालिया को दबोचने के लिए उन्होंने एक महीने तक प्लानिंग की थी.