गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार सुबह एक भीषण सड़का हादसा हुआ है, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा घायल हैं. घायलों में से 5 की हालत गंभीर है. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5:30 बजे ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक यात्री बस की सड़क किनारे खड़े ट्रक टक्करा गई. एक्सीडेंट में 11 लोगों की जान चली गई और घायल 25 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओवरलोड बस की तेज गति होने से ये अनियंत्रित हो गई और बड़ा एक्सीडेंट हो गया.

पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया, “मजदूरों से भरी बस उत्तर प्रदेश के बांदा से अहमदाबाद जा रही थी कि धरनावदा थाना क्षेत्र के रूठियाई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा घायल हुए हैं.”

राघौगढ़ के एसडीओपी अनुराग पांडे के अनुसार, राहत एवं बचाव कार्य के तहत घायलों को बाहर निकाला गया. बस में सवार यात्रियों में बांदा, फतेहपुर, हमीरपुर क्षेत्रों के मजदूर थे. ये गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में अलग-अलग कारखानों में मजदूरी करते हैं. यह सभी मजदूर बस से अहमदाबाद जा रहे थे.

लोगों के मुताबिक बस ट्रक से ऐसी भिड़ी की उसके परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने अपने तरीके से घायलों को बस से बाहर निकाला और 108 को फोन कर सभी को अस्पताल पहुंचाया. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. पुलिस ने सभी घायलों और मृतकों के परिवारों को सूचना भेजी है. पुलिस के मुताबिक बस में मजदूर सवार थे. ये लोग रोजगार की तलाश में यूपी से गुजरात जा रहे थे. (इनपुट- एजेंसी)