MP: इंदौर में 19 साल की कॉलेज छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, मरने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक गए

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में युवती के साथ सामूहिक गैंगरेप की रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात का मामला सामने आया

Published: January 20, 2021 12:22 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

Rape Generic
Rape Generic

Madhya Pradesh, Gang rape, rape, Indore, News: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक सनसनीखेज गैंगरेप की वारदात सामने आई है, जिसमें पांच युवकों ने कॉलेज में पढ़ रही एक 19 साल की छात्रा से सामूहिक बलात्‍कार किया है. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लड़की को चाकू भी मारने की कोशिश की है. इतना ही नहीं आरोपियों ने छात्रा को बोरे में भरकर जलाने की कोशिश की और रेलवे पटरी के किनारे मरने के लिए फेंककर चले गए. फिलहाल युवती का एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

Also Read:

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है. पीड़ित लड़की ने बताया कि मंगलवार शाम वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी, तभी उसका दोस्‍त अक्षय एक युवक के साथ मिला था. छात्रा ने बताया कि दोनों उससे बात करते रहे और इसी बीच उसे कुछ सुंघा दिया और मोटरसाइकिल पर भागरथपुरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास ले गए. बोरे में बंद कर जलाने की कोशिश भी की.

कॉलेज छात्रा ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास पहले से ही तीन युवक उनका इंतजार कर रहे थे. सभी ने मिलकर युवती हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया. लड़की ने कहा कि रेप के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे मुझे में बंद कर जलाने की कोशिश भी की. इसके बाद फरार हो गए

पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपियों के भागने के बाद वह बड़ी मुश्‍किल से बोरे से बाहर निकली और अपने दोस्त को कॉल किया और फिर दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इस युवक की युवती से शादी होने वाली है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 20, 2021 12:22 PM IST