जबलपुर: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की का रेप और मर्डर की सनसनीखेज घटना के राज्‍य जबलपुर जिले के एक गांव में साढ़े चार साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. ये लड़की जब अपने घर के सामने खेल रही थी, तभी एक 16 साल के लड़का उसे पास के एक मकान में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने नाबालिक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

सीहोरा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि साढ़े चार साल की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. सोमवार दोपहर 12:30 बजे बच्ची के घर के समीप रहने वाला 16 वर्षीय नाबालिग युवक आया और उसे जबरदस्ती अपने साथ पास के ही कल्लू कोल के मकान में ले गया .

उन्होंने कहा कि कल्लू का परिवार मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था. आरोपी युवक ने घर में मासूम बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. राजपूत ने बताया कि इसी बीच, बच्ची की मां उसे तलाशते हुए कल्लू के मकान के तरफ गई तो उसे देखकर आरोपी वहां से भाग गया.

राजपूत ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को जांच के लिए जबलपुर के शासकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है. राजपूत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है.