जबलपुर: मध्‍य प्रदेश के जबलपुर शहर के पास कुदवारी गांव में 24 साल युवक ने एक तरफा प्यार में 16 वर्षीय लड़की की पर कई बार चाकू गोदकर हत्या कर दी. 24 साल के शिवकुमार चौधरी ने सोमवार सुबह घर में सो रही 16 वर्षीय लड़की की चाकू गोदकर हत्या कर दी. आरोपी को मौके पर ही गांव वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सिरफिरे ने एकतरफा प्‍यार के चलते अंजाम दिए हत्‍याकांड में ऑनलाइन खरीदे गए चाकू का इस्‍तेमाल किया था.

आरोपी लड़की से एक तरफा प्यार करता था और लड़की ने उसके दोस्ती के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था. इसके बाद भी वह लड़की को आए दिन परेशान करता था. इसके बाद परिवार वालों ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

गोहलपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह ने मंगलवार को बताया कि लड़की को परेशान करने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को तीन माह पहले गिरफ्तार किया था, लेकिन आरोपी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था.

घटना के समय लड़की के माता-पिता काम करने बाहर गए हुए थे, जबकि उसका छोटा भाई घर के बाहर खेल रहा था.
लड़की के भाई ने शिवकुमार को घर में घुसकर दरवाजा अंदर से बंद करते हुए देख लिया था. उसने तुरंत अपने चाचा को इस बारे में खबर की. गांव वालों ने घर के बाहर जमा होकर उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद गांव वाले दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा कि आरोपी बिस्तर पर लेटी लड़की पर चाकू से वार कर रहा था.

गांव वालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित लड़की को तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी ने वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू ऑनलाइन खरीदा था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.