Ashram-3 web series shooting in Bhopal Update: मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज रविवार की शाम वेबसीरीज आश्रम-3 (Ashram-3 web series) की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के करीब 200 कार्यकर्ताओं (Bajrang Dal workers) ने फिल्‍म सेट में तोड़फोड़ की और निर्माता निर्देश प्रकाश झा (filmmaker Prakash Jha) पर स्‍याही फेंकी गई. पुलिस ने उपद्रवियों को परिसर से बाहर किया. फिल्‍म की यह शूटिंग अरेरा हिल्‍स स्थित पुरानी जेल परिसर में चल रही थी. तभी अचानक बजरंग दल के दो ढाई सौ कार्यकर्ता वहां नारेबाजी करते पहुंचे और हंगाम करना शुरू कर दिया. इन कार्यकर्ताओं ने बात कर रहे प्रकाश झा के साथ झूमा झटकी की और उन पर स्‍याही फेंक दी.Also Read - Madhya Pradesh: सूदखोर महिलाओं से परेशान होकर परिवार के 5 लोगों ने खाया ज़हर, 4 की मौत

इस दौरान वेब सीरीज आश्रम-3 में भूमिका निभा रहे बॉबी देओल भी मौजूद थे. हालाकि,  उपद्रवी तत्व थे उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया  है. भोपाल पुलिस ने कहा कि उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करेंगे. Also Read - Madhya Pradesh: उधमपुर एक्सप्रेस की चार बोगियों में लगी भयानक आग, सुरक्षित निकाले गए सभी यात्री

Also Read - Modi Jacket Demand: चुनावों का मौसम आते ही बढ़ी 'मोदी जैकेट' की मांग, रोजगार के अवसर भी बढ़े

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को अलग किया तो उन्‍होंने वहां वैनिटी वैन, कार और ट्रकों में रखे सामान और उपकरणों पर तोड़फोड़ शुरू की. फिल्‍म से जुड़े कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी दी. इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को भी निशाना बनाया गया.

बजरंग दल द्वारा प्रकाश झा की फ़िल्म के सेट पर तोड़फोड़ के मामले पर भोपाल के DIG इरशाद वली ने कहा, जो भी उपद्रवी तत्व थे उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया है. किसी को चोट नहीं आई है. उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करेंगे. पुलिस ने इस मामले में प्रतिबंधात्‍मक कार्यवाई की है. हालांकि, प्रकाश झा ने अपनी तरफ से अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी.

बता दें कि बजरंग दल के स्‍थानीय नेताओं ने प्रकाश झा पर आरोप लगाया कि वह आश्रम-3 वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं. वह फिल्म का नाम बदलें , नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं करने देंगे.