नई दिल्‍ली: राजनीति में अपने बयानों से अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्‍व‍िजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उनके विवादित बयान का यह वीडियो शनिवार का है, जिसमें वह बजरंगदल, बीजेपी और गैर मुसलमानों को पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने की ओर मीडियाकर्मियों को ध्‍यान देने के लिए अगाह करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिग्विजय सिंह शनिवार को ग्वालियर और भिंड  की यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कई मुद्दों पर बात की थी.

कुछ रिपोर्टस से बातचीत करते हुए सिंह ने कहा, ”..बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं. इस पर थोड़ा ध्‍यान दीजिए. एक बात और बताऊं पाकिस्‍तान से आईएसआई के लिए जासूसी मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्‍यादा कर रहे हैं. इस बात को भी समझ लीजिए… ये बात दिग्‍व‍िज सिंह कुछ मीडियाकर्मियों के सवाल-जवाब के बीच कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मध्‍य प्रदेश के दो बार मुख्‍यमंत्री रह चुके दिग्‍विजय सिंह अक्‍सर अपने ऐसे चौकाने वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं. वे अपने बयानों से जहां विपक्ष पर हमला बोलते हैं, तो उन्‍हीं बयानों से उनकी पार्टी कांग्रेस भी कई बार मुश्‍किलों में नजर आती रही है.

मध्‍य प्रदेश में अभी कांग्रेस में प्रदेश अध्‍यक्ष के पद को लेकर घमासान मचा हुआ है. इसको लेकर ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, दिग्‍व‍िजय सिंह और कमलनाथ के खेमे में उठापटक चल रही है. इस पद के लिए संभावित उम्‍मीदवारी के दावेदारों में भी दिग्‍विजय सिंह और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का नाम है. बताया जा रहा है कि सिंधिया अपनी दावेदारी को लेकर अपना रुख ज्‍यादा सख्‍त कर सकते हैं.